Saturday, May 15, 2021

दुकान वालों के लिए खास मोबाइल ऍप!



क्या करे या ना करे ये कैसी मुश्किल हाय! कोई तो बता दे इसका हल ओ मेरे भाई! क्यू भाई, क्या यही हाल है ना आज कल हम सभी का? छोटा बडा बिझनेस हम कर रहे है. कोई कहता है मेरा बुटीक है, कोई कहता है मैं अचार पापड बनाती हू, लेकिन ...लेकिन! हालत ये है कि मेरे बिजनेस की जानकारी किससे है ही नही. तो क्या करे?advt कैसे करे? अगर मैं आपसे कहुं की आप घर बैठे सिर्फ एक मिनट मे अपने मोबाइल से advt कर सकते है... तो आप मेरा विश्वास करेंगे? चलिये मैं आपको बताती हुं आसान तरीका. उठाईये आपका मोबाईल और ध्यान से सूने. Step.नं 1. आप अपने मोबाइल मे डाउनलोड करे Dealz24 app. Stepनं २ अपना नाम /लोकेशन /प्रोडक्ट के कुछ फोटोज/ उसकी कीमत/ डिस्काउंट ऑफर ये सभी जानकारी दे. हो गया आपका इश्तहार तैयार. अभी सबसे इम्पॉर्टंट बात. इससे क्या होगा? होगा ये की आप के आस पास के जितने भी लोग २५ किलोमीटर के दाएरे में है उन्हे इसकी जानकारी मिलेगी और सभी खरीदारी करने पहुंचेंगे आपके पास. इस से आसान और क्या हो सकता है भला ? Dealz 24 आपके लिये हाजीर है मदद करने के लिए. मेरा मोबाईल मेरा शोरूम! तो जब भी अपने प्रॉडक्ट की advt आसपास के इलाके मे करनी हो तो Dealz 24 कहता है... मै हूं ना. सोच किस बात की आज की डाउनलोड करे Dealz24 app. अब एडवरटाइज करना हुआ आसान और सस्ता! अपना इस्तिहार पहुंचाए • सिल्वर पैक: ₹४९९ प्रति माह - ३१ मई तक फ़क्त ₹ २४९/- अभी डाउनलोड करें https://ift.tt/2QkWDrL जानकारी के लिए व्हाट्सएप करें 99707 08070 OR Jyotindra Zaveri +91 9552946949. #shopping #dealz24 #discounts #offers #shopnearyou #bestdeals #savemoney #celebrate #ग्राहकांसाठी #shoppingapp #growbusiness #advertising #digitalmarketing #maharashtra Social Media Marketing video created by Jyoti Social Team

No comments: